नशे के लिए एक सख्श ने पहले मासूम का किया अपहरण फिर…

0

नई दिल्ली। यूपी के साथ-साथ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी अपराध के किस्से आए-दिन सुनने को मिलते रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को भी शर्मसार कर के रख दिया। जी हां, हम बात कर रहे हैं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जहां एक महीने के बच्चे को चुराने की कोशिश करने का मामला सामने आया है।

दिल्ली

बता दें, एक महीने के बच्चे को चुराने की कोशिश करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से जब पुलिस ने पूछा तुमने बच्चे को क्यों चराया तो उसने कहा इस बच्चे को बेचकर मैं ड्रग के लिए पैसे जुटाना चाहता था। पुलिस उपायुक्त ए.के. सिंगला ने कहा, “पूर्वी दिल्ली के सुंदरनगरी क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार के घर से नवजात बच्चे को उस समय चुराने की कोशिश की, जब सभी सो रहे थे।”

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। बच्चे की मां ने जब बच्चे को चुराते देखा तो वह चिल्लाने लगी, इसके बाद वह बच्चे को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

अधिकारी ने बताया, “पूछताछ के दौरान उसने बताया कि बच्चे को बेचकर उसे अच्छा पैसा मिलता और उसने नशीला पदार्थ खरीदने के लिए बच्चे को चराने की कोशिश की थी।” पुलिस ने बताया कि वह एक मजदूर है और इससे पहले उसका कोई अपराधिक इतिहास नहीं है।

loading...
शेयर करें