‘संजू’ के लिए रणबीर ने किये बॉडी के साथ ऐसे कारनामे, सुनकर चौक जाएंगे आप!

मुंबई। निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर बॉलीवुड के हंक संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर ने अपनी आगामी बायोपिक ‘संजू’ के लिए बहूत कड़ी मेहनत की हैं।

फिल्म संजू

इस फिल्म में रणबीर का लुक बिलकुल संजय दत्त से मिलता जुलता नजर आ रहा हैं। इस फिल्म का टीज़र, ट्रेलर और पोस्टर में ये साफ़ हो गया हैं कि इस फिल्म के लिए रणबीर ने बहूत मेहनत की होगी।

बता दे रणबीर के लिए यह सफ़र उतना आसान नहीं था।संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए अपनी चाल-ढाल और वेशभूषा पर काम करने के अलावा, रणबीर को अपने वजन पर भी काफ़ी काम करना पड़ा। रणबीर ने ‘संजू’ के लिए पहले 10 किलो वजन घटाया फिर संजय के जीवन से जुड़े दूसरे पहलू को दर्शाने के लिए अभिनेता को 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा जिससे वे संजय के किरदार को पूरी तरह निभा सके।

https://www.instagram.com/p/Bj9OtGcFGf3/?utm_source=ig_embed

अब इसमे भी कोई दो राय नहीं कि फ़िल्म में रणबीर ने अपने हूबहू मिलते लुक से हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है। हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है और फ़िल्म के गानों को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/Bj88as8liQh/?utm_source=ig_embed

बता दे ‘संजू’ के बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार नजर आयेंगे। फिल्म संजू को विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित किया गया हैं। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

Related Articles