प्यार में पागल युवती ने लांघ दी मजहब की दीवार, और फिर…

0

आगरा। कहते हैं जब कोई प्यार में होता है तो उस वक़्त सही और गलत जैसी कोई भी चीज न तो दिखाई देती है और न ही सुनाई देती है। ऐसे में हर कोई बस वही करता है जो उसका दिल कहता है। फिर चाहें अंजाम जो हो। ऐसा ही एक मामला आगरा में सामने आया है जहां प्रेमिका ने अपने प्यार के खातिर अपने मजहब तक की दीवार लांघ मंदिर में साथ फेरे ले लिए। इसके बाद बीते दिनों सुरक्षा मांगने के चलते नवदंपती एसएसपी कार्यालय पहुंचे तो उनके परिजन भी वहां उपस्थित थे। दोनों में जमकर हंगामा हुआ और लड़की ने मां के साथ जाने से साफ़ इंकार कर दिया। इसके बाद वो अपने पति के साथ विदा हो गयी।

also read : बच्चों की मौत के मामले में सीएम योगी ने शुरू की…

प्यार में पागल युवती

बता दें, आगरा के छत्ता क्षेत्र की रहने वाली अल्पसंख्यक संप्रदाय की युवती का प्रेम-प्रसंग चार साल पहले घर के सामने रहने वाले सर्राफ से चल रहा था। इस बारे में जब परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने युवती पर रोक लगनी शुरू कर दी। ऐसे में युवती ने बगावत कर घर छोड़ दिया। बाद में घरवाले किसी तरह युवती को समझकर घर वापस ले आये लेकिन, युवती प्रेमी से शादी करने की जिद करने लगी।

धर्म अलग होने के कारण युवती के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए तो युवती ने बीते रविवार को तीसरी बार घर छोड़ दिया। दोनों ने दिल्ली जाकर आर्य समाज मंदिर में पूरे रीति-रिवाज से शादी कर ली। इसके बाद युवती अपना नाम, मजहब बदलकर और विवाह पंजीकरण कराकर आगरा वापस लौट आई।

इसके बाद परिजनों से अपनी जान को खतरे की बात को लेकर दोनों नवदंपत्ति एसएसपी कार्यालय सुरक्षा मांगने गए। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को हुई वो भी वहां पहुंच गए और युवती को अपने साथ ले जाने लगे। लेकिन, युवती ने कहा कि वो बालिग़ है और शादी के बंधन में बंध चुकी है और अब वो अपने पति के साथ ही रहेगी। इसके बाद वो अपने पति के साथ लौट गयी। इधर एसपी क्राइम मनोज सोनकर ने इंस्पेक्टर छत्ता को बुलाकर नवदंपती को सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए है।

loading...
शेयर करें