पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी कैटरीना कैफ-विद्या बालन की जोड़ी, इस फिल्म में लगाएंगी एक्‍शन-कॉमेडी का तड़का

0

बॉलीवुड में एक तरफ जहां महिला प्रधान फिल्मों की कमी मानी जाती हैं। वहीं कई महिला प्रधान फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि हॉलीवुड में महिला प्रधान एक्शन फ्लिक एक टॉकिंग पॉइंट बन गया है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। खबरों के मुताबिक, जल्द ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ को विद्या बालन के साथ एक एक्शन-कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करते हुए देखने को मिलेगा, जिसे आनंद एल राय प्रड्यूस करेंगे। फिल्‍म का डायरेक्‍शन अनिरुद्ध गणपति करेंगे।  यह उनके निर्देशक के तौर पर डेब्‍यू फिल्‍म होगी।

मिड-डे रिपोर्ट के अनुसार, रांझणा और तनु वेड्स मनु निर्माता आन्नंद एल राय बैंकरोल की जाने वाली अगामी एक्शन-कॉमेडी में कटरीना कैफ और विद्या बालन पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर करेंगी। वहीं अनिरुद्ध गणपति इस फिल्म से डायरेक्‍शन में डेब्यू करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, अनिरुद्ध कई वर्षों से आनंद के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हैं और उन्होंने ‘हैप्पी भाग जाएगी’ और ‘ज़ीरो’ में  बतौर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। जीरो की शूटिंग के दौरान, उन्होंने दोनों के विचार साझा किए।

रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अनिरुद्ध ने कटरीना को इस आगामी प्रॉजेक्‍ट के लिए अप्रोच किया है, जिसके लिए ऐक्‍ट्रेस भी मान गई है। वहीं टीम ने उसी तरह के रोल के लिए विद्या को अप्रोच किया है। फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट अपने अंतिम स्‍टेज में है और फाइनल नरेशन के बाद मेकर्स को ऐक्‍ट्रेसेस से फाइनल वर्ड मिलना है।इन दोनों एक्ट्रेर्स की वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ रोहित शेटटी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। वहीं, विद्या बालन शकुंतला देवी की बायॉपिक की शूटिंग में बिजी हैं।

loading...
शेयर करें