.. तो इस वजह से रात भर जागते रहे शाहरुख खान, सामने आई बड़ी वजह

मुंबई: तमान ऐशो आराम में रहने वाले बॉलीवुड के किंग खान सुपरस्टार शाहरुख खान 24 घंटों से सो नहीं पाएं हैं। वैसे तो शाहरुख़ खान अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो की शूटिंग के चलते बिजी रहते हैं। फिल्म के अलावा शाहरुख़ आईपीएल के 11वें सीजन में भी बिजी ही रहते हैं जब भी उन्हें मौका मिलता हैं वें मैच देखने और टीम का उत्साह बढाने स्टेडियम पहुँच जाते हैं।

हाल ही में हुए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह बना ली। बीते शनिवार को यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था।

जीत की ख़ुशी जाहिर करते हुए किंग खान ने ट्विट किया ’24 घंटे से जगा हूं, ये मुस्कान देखने के लिए। शुक्रिया दिनेश कार्तिक, प्रसिद्घ कृष्णा (शाबाश यंग लड़के) रॉबिन उथप्पा (हमें साथ में एक्सरसाइज करनी चाहिए) क्रिस लिन (शानदार साथी) और सुनील नरेन तो सुनील हैं… बहुत खुश हूं और अब सो नहीं पाऊंगा।’ इस तरह किंग खान चाहे सामने पहुंचकर या सोशल मीडिया पर अपनी टीम का उत्साहवर्धन करते रहते हैं।

बात करें शाहरुख़ के वर्कफ्रंट की तो वें इस समय जीरो की शूटिंग में मिड जून तक अमेरिका के ओरलैंडों और हंट्सविले शहर में बिजी रह्जेंगे। शाहरुख के साथ ही वहां फिल्म के राइटर-डायरेक्टर और बाकी क्रू मेंबर भी मौजूद हैं। कुल 90 लोगों की टीम 27 अप्रैल की रात अमेरिका रवाना हुई थी। फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका के 50 स्थानीय क्रू मेंबर्स को हायर किया गया है।

तीन दिन पहले ही वहां वीएफएक्स टीम भी पहुंची है। दरअसल, फिल्म की शूटिंग और वीएफएक्स वर्क दोनों साथ ही चल रहे हैं। अमेरिका का ये शेड्यूल वैसे तो कुल 45 दिनों का है पर सूत्रों के मुताबिक ये आगे खिसक सकता है।

अब तो रमजान भी शुरू हो गया है इतने बिजी शैड्यूल में शाहरुख़ अपनी ईद कैसे सेलिब्रेट करेंगे हैं। वैसे तो वो किंग खान हैं कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेंगे ।

Related Articles