इस काम के लिए मलेशिया में शूट छोड़कर भारत आई ये एक्ट्रेस

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने वादों की पक्की हैं ये बात उन्होंने हाल ही में सच कर दिखाई। सोनाक्षी विदेश में शूटिंग कर रही थी लेकिन उन्होंने एक ब्रैंड को कमिटमेंट किया था जिसकी वजह से विदेश में शूटिंग कर रहीं सोनाक्षी ने ब्रैंड को दिया कमिटमेंट पूरा करने के लिए लेट नाइट फ्लाइट पकड़ी और सुबह तड़के भारत पहुंची। ऐसी फ्लाइट में सफर करना सुनने में जितना आसान लग रहा है असलियत में उतना ही मुश्किल है, ऐसे में सोनाक्षी के कमिटमेंट की दाद देनी पड़ेगी।
सोनाक्षी सिन्हा

मलेशिया में फिल्म की शूटिंग कर रही सोनाक्षी सिन्हा एक ब्रांड की शूटिंग के लिए वतन लौटी थीं। सोनाक्षी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की शूटिंग से विराम लेकर एक दिन के लिए भारत आईं थीं। उनके प्रवक्ता ने बताया, “सोनाक्षी फिलहाल कुआलालम्पुर में आनंद एल राय की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की शूटिंग कर रही हैं। वह जिस ब्रांड का प्रचार करती हैं, उससे से की गई प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए उन्होंने एक दिन के लिए विराम देने का आग्रह किया।”

प्रवक्ता ने कहा, “दिल्ली में मीडिया के साथ मुलाकात व अभिवादन के लिए उन्होंने कुआलालम्पुर से दिल्ली के लिए तड़के उड़ान ली। कार्यक्रम शाम को होना था। दिल्ली पहुंचकर वह तैयार हुईं और बतौर ब्रांड एंबेसडर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए वह समय पर कार्यक्रम में पहुंच गईं।”

प्रवक्ता ने कहा कि कार्यक्रम के बाद उसी रात अभिनेत्री ने कुआलालम्पुर के लिए उड़ान ले ली और अगले दिन की शूटिंग में शामिल हो गईं। सोनाक्षी के ऐसा करने से ब्रांड की टीम के सदस्य बहुत खुश हुए।

loading...
शेयर करें