प्रेमिका से जबरन बंधवाई राखी, तो प्रेमी ने छत से लगाई छलांग

0

त्रिपुरा। प्यार का नशा तो आज कल हर किसी पर छाया रहता है, छोटे से लेकर बड़ो तक सभी इसके चपेट में घिरे हुए होते हैं। कुछ लोग तो इसके चलते अपनी जान गवा बैठते है, यहां तक की स्कूली बच्चे भी प्यार को गंभीरता से ले लेते है। बता दे कि एक बच्चे ने प्यार में चलते अपनी जान दे दी।दरअसल, त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से एक ऐसी ख़बर सामने आई है, जो आपके होश उड़ा देगी। बता दे कि एक 18 साल के छात्र को जबरन उसकी गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने पर छात्र ने स्कूल की इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। हालाकिं तुरंत उसको अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन उसकी हालत पूरी तरह से गंभीर है।

सूत्रों के मुताबिक, पूरे स्कूल में इस बात को लेकर हड़कंप मचा हुआ है, घटना की जानकारी होने पर छात्रों और अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने नरसिंहगढ़-​अगरतला रोड पर जाम लगा दिया। परिजनों ने शिक्षकों की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी।

घटना के बाद पहुंचे स्थानीय विधायक ने लोगों को शांत करवाया, जबकि त्रिपुरा के शिक्षा मंत्री रतन लाल ने छात्र के परिवार से मुलाकात करके उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। स्थानीय मीडिया ने छात्र के हवाले से यह भी लिखा है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने राखी न बंधवाने पर उसकी पिटाई भी की थी। इसके बाद उसके परिजनों को बुलाकर बेइज्जत भी किया गया था। इस घटना के बाद छात्र मानसिक रूप से आहत है।

loading...
शेयर करें