2018 में फोर्ड मचाएगी धूम, कांपैक्ट यूटिलिटी वाहन ‘फ्रीस्टाइल’ उताराकर दे दिये संकेत

0

नई दिल्ली। दिग्गज मोटर कंपनी फोर्ड ने इस साल के लिए भी अपनी कमर कश ली है। बता दें कि कंपनी ने बुधवार को अपने नवीनतम कांपैक्ट यूटिलिटी वाहन फोर्ड ‘फ्रीस्टाइल’ का अनावरण किया। भारत में यह वाहन साल की दूसरी तिमाही में लांच किया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘फ्रीस्टाइल’ फोर्ड में नया 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन होगा, जिसके साथ फाइव-स्पीड मैनुअल गियर होगा।

इस इंजन की अधिक क्षमता 96 पीएस और टार्क 120 एनएम होगी। फोर्ड इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ने बताया कि फोर्ड फ्री स्टाइल का वैश्विक अनावरण भारत के लिए फोर्ड की निरंतर प्रतिबद्धता को मजबूत करता है ताकि ऐसे उत्पादन उतारे जाएं जो उपभोक्ताओं चाहते हैं और उनके लिए मूल्यवान हो।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि ऑल-न्यू फ्रीस्टाइल को फोर्ड ने ग्राहकों की और खासतौर से युवाओं की एसयूवी जैसे वाहनों को लेकर बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए उतारा है। मेहरोत्रा ने कहा कि कूल, कैपेबल और कनेक्टेड फोर्ड फ्रीस्टाइल के साथ हम अपने विविध पोर्टफोलियो में एक और उत्कृष्ट उत्पाद जोड़ रहे हैं, जो हमारे खुशहाल फोर्ड मालिकों के परिवार का विस्तार करेगा। फोर्ड ‘फ्रीस्टाइल’ की कीमत 5.50 लाख रुपये से लेकर छह लाख रुपये तक रहने की उम्मीद है।

loading...
शेयर करें