गया में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

गया: बिहार में गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग वाहन से 110 कार्टन विदेशी शराब और भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद कर चार धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक (एसआई) मनोज कुमार ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि झारखंड से विदेशी शराब की बड़ी खेप बिहार लायी जा रही है। इसी क्रम में जिले के डोभी थाना क्षेत्र के धीरजा पुल के समीप वाहन जांच शुरू की गई। इस दौरान शक के आधार पर डाक पार्सल लिखे एक वाहन को रोककर तलाशी ली गई। इस क्रम में वाहन से 110 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई।

कुमार ने बताया कि इस कार्रवाई में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सोभी यादव और विनोद यादव नालंदा जिला के रहने वाले हैं। वह झारखंड की राजधानी रांची से शराब को लेकर नालंदा जिला जा रहे थे।

एसआई ने बताया कि इसके अलावा गया-डोभी मुख्य सड़क मार्ग पर करमौनी गांव के समीप एक पिकअप वैन की तलाशी ली गई। वैन से 25 गैलन में रखी हुई शराब बनाने वाली स्प्रिट बरामद की गई। इस कार्रवाई में भी दो लोग गिरफ्तार किये गये हैं। गिरफ्तार धंधेबाज में मिथिलेश महतो और चंदन कुमार शामिल है और दोनों बिहार के वैशाली जिले का रहने वाले है। ये दोनों पश्चिम बंगाल के आसनसोल से स्प्रिट लेकर हाजीपुर जा रहे थे।

 यह भी पढ़ें: मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, 70 किलो नशीला पदार्थ जब्त

यह भी पढ़ें: मथुरा पुलिस की बड़ी सफलता, 48 घंटों में किया लूट का खुलासा

Related Articles