भारत के फॉरेन सेक्रेटरी की कोरोना report आई नेगेटिव, मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर ने ली राहत की सांस

नई दिल्ली : विदेश सचिव हर्ष श्रृंगला की कोरोना report निगेटिव आने के बाद मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर ने राहत की सांस ली है। इस मसले के जानकारों के मुताबिक, हर्ष श्रृंगला की कोरोना रिपोर्ट इनकनक्लूसिव आने के बाद फ्रांस के फॉरेन मिनिस्टर ज्यां यवेस ला द्रिआन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच होने वाली मुलाकात को रद्द कर दिया गया है।

report के इन-कनक्लूसिव आने से मच गया था हड़कंप

फॉरेन मिनिस्टर एस जयशंकर ने हाल ही में हैदराबाद हाउस में फ्रांस के फॉरेन मिनिस्टर त्री ज्यां यवेस ला द्रिआन से मुलाकात की थी। रेप्रेज़ेंटेटिव लेवल की इस बातचीत में फ्रांस में भारतीय दूत और भारत में फ्रांस के राजदूत भी मौजूद थे।मीटिंग में शामिल होने से पहले सबकी कोरोना वायरस की जाँच की गई थी। जिसमें विदेश सचिव हर्ष श्रृंगला की कोरोना रिपोर्ट इनकनक्लूसिव आई थी। हर्ष श्रृंगला की इस इनकनक्लूसिव कोरोना रिपोर्ट ने मीटिंग में हंगामा मचा दिया था। इसने न केवल पीएम मोदी के साथ द्रिआन की बैठक को रद्द कर दिया बल्कि रेप्रेज़ेंटेटिव लेवल की इस बातचीत में मौजूद सभी टॉप अधिकारिओं को आइसोलेशन में जाने को मजबूर कर दिया था।

हालांकि अब विदेश सचिव शृंगला जिन्हें कोविड वैक्सीन की दो खुराक दी जा चुकी है  का दुबारा RT-PCR टेस्ट किया गया जिसकी  रिपोर्ट अब निगेटिव आई है।

यह भी पढ़ें : जानिए कब अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं Maldive के फॉरेन मिनिस्टर

 

 

 

Related Articles

Back to top button