IPL
IPL

Mamata Banerjee को झटका, वन मंत्री ने छोड़ा पार्टी का साथ, ये थी वजह

खबर है कि राजबी ममता की कार्यशैली और पार्टी से खुश नहीं थे जिसके कारण उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। राजीब से पहले सुवेंदू अधिकारी ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि अब तृणमूल कांग्रेस के 16 विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में इस बार विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन इस चुनाव से पहले ही ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। दरअसल तृणमूल कांग्रेस से वन मंत्री राजीब बनर्जी ने इस्तीफा दे दिया है। खबर है कि राजीब बीजेपी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। फिलहाल राजीब ने ममता बनर्जी को इस्तीफा भेज दिया है।

खबर है कि राजबी ममता (Mamata Banerjee) की कार्यशैली और पार्टी से खुश नहीं थे जिसके कारण उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। राजीब से पहले सुवेंदू अधिकारी ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि अब तृणमूल कांग्रेस के 16 विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं। राजीव बनर्जी पिछली कई कैबिनेट बैठक में शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वे अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। उन्होंने बेशक मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन वे अब भी टीएमसी के सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने बनाया Romantic वीडियो, हुआ वायरल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को संबोधित त्यागपत्र में राजीब ने लिखा कि मैं अपने कैबिनेट मंत्री पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देता हूं। मैंने अपने कार्यकाल के दौरान बंगाल के लोगों की जो सेवा की वो मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात है। इस अवसर को देने के लिए मैं आपका दिल से आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने इस इस्तीफे की एक कॉपी राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी भेजी थी। जिसको राज्यपाल ने तुरंत स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें: एक दिन की CM बनने जा रही है सृष्टि, क्या अनिल कपूर की तरह मचा देगी ‘धूम’

Related Articles

Back to top button