आजमगढ़ के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पर बदमाशों ने चलायी ताबड़तोड़ गोलियां

आजमगढ़: आजमगढ़ से बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी (Assembly candidate) कलामुद्दीन खान को अज्ञात बदमाशों ने सोमवार शाम ताबड़तोड़ गोली मारकर घायल कर दिया, उन्हें घायल अवस्था में स्वजन लालगंज सीएचसी ले जाया गया। वहां से डाक्टर ने हायर सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया।

दो बार बसपा से लड़ चुके हैं Assembly Elections

जानकारी के अनुसार कलामुद्दीन खान निजामाबाद विधानसभा (Assembly) से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के टिकट पर दो बार चुनाव लड़ चुके थे। सोमवार की शाम वह अपने घर खुंदनपुर लौट रहे थे, इसी दौरान चार पहिया वाहन से पहुंचे बदमाशों ने ताबतोड़ गोली मारकर घायल कर दिया। सरेशाम हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद आनन-फानन में परिजन कलामुद्दीन खान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान कलामुद्दीन की मौत हो गई।

हत्या सहित गैंगस्टर का मुकदमा था दर्ज

पुलिस के आला अधिकारी एसपी सुधीर सिंह और सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि कलामुद्दीन का आपराधिक इतिहास था। उनपर हत्या के दो मुकदमे दर्ज थे और गैंगेस्टर एक्ट में भी नामजद थे। हत्या के मुकदमे में वे दो बार जेल भी जा चुके थे। गांव में आपसी रंजिश की वजह से वह लखनऊ में रहते थे और उसके बेटे के ऊपर भी पूर्व में गोली चल चुकी है। कलालुद्दीन खान के पांच पुत्र व तीन भाई हैं। एक पुत्र लखनऊ में व एक दुबई रहता है।

यह भी पढ़ें:Corona Vaccine: स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा ऐलान, 50 साल से अधिक उम्र के लोगों को लगेगा वैक्सीन

Related Articles

Back to top button