पूर्व बैडमिंटन प्लेयर और दीपिका के पिता Prakash Padukone हुए कोरोना संक्रमित

बैंगलोर: भारत में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। देश में कोरोना की चपेट में आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी, नेता और खिलाड़ी भी आ चुके है। भारतीय सिनेमा जगत के कई दिग्गज कोरोना के शिकार हो चुके है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण के परिवार के सदस्य भी कोरोना की जद से खुद को बचा नहीं पाए। दीपिका के पिता और दिग्गज बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) भी कोरोना की चपेट में आ गए है। वह अभी एक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे है

भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच रह चुके है Prakash Padukone

65 वर्षीय पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह अभी बैंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो वह रिकवर कर रहे हैं और खतरे से बाहर है। जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता है। पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) 1993 से 1996 तक भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के कोच भी रह चुके है।

दीपिका के अलावा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की एक और बेटी भी है जिनका नाम अनीषा पादुकोण है। अनीषा एक गोल्फ खिलाड़ी हैं जो अपने माता पिता के साथ बैंगलोर में ही रहती है।

ये भी पढ़ें: Priyanka Gandhi ने कहा, ‘PM आवास निर्माण पर हजारों करोड़ खर्च करने का वक्त नहीं’ 

Related Articles