फॉर्मर बिग ब्रदर कंटेस्टेंट Nikki Grahame का 38 वर्ष की आयु में निधन

लंदन :रियलिटी टीवी स्टार और मशहूर टीवी शो बिग ब्रदर कंटेस्टेंट के रूप में फेम पाने वाली Nikki Grahame का 38 साल की उम्र में निधन हो गया है।

शनिवार को जारी उनके एक रेप्रिज़ेंटेटिव के बयान में कहा गया की “निक्की Grahame का निधन शुक्रवार 9 अप्रैल 2021 को हो गया है। प्लीज इस दुखद और कठिन समय में निक्की के दोस्तों और परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें।”

ईटिंग डिसऑर्डर से पीड़ित थीं Nikki Grahame

आप की जानकारी के लिए बताते चलें की Grahame 2006 में बिग ब्रदर की सातवीं सीरीज में एक कंटेस्टेंट थी, शो की इस सीरीज में वह पांचवें स्थान पर रही थीं । इस के बाद 2010 में, वह अल्टीमेट बिग ब्रदर में रनर-अप रही थीं। उन्होंने 2012 में एनोरेक्सिया नर्वोसा बीमारी पर बेस्ड  डाइंग टू बी थिन एंड फ्रैजाइल नाम की एक किताब भी लिखी थी।

गो फण्ड मी के एक पेज पर दिए गए एक बयान में कहा गया की निकी ने न केवल लाखों लोगों के जीवन को छुआ, और इसी के साथ साथ वो अपने दोस्तों और परिवार वालों के भी बेहद करीब थीं। और अब लोग उन्हें काफी मिस करेंगे।

उन के निधन की खबर पाते ही फॉर्मर बिग ब्रदर होस्ट, डेविना मैकॉल ने एक ट्वीटकरते हुए लिखा की वह इस हसमुख प्यारी लड़की के जाने से बेहद दुखी हैं। इसी के साथ साथ उन्होंने कहा की “मेरी संवेदना उसके दोस्तों और परिवार के साथ है।

यह भी पढ़ें : वेल्टरवेट क्लैश : कॉनर बेन ने सैमुअल वर्गास को पहले ही Round में चटाई धूल

Related Articles