पूर्व बीजेपी विधायक हेमेंद्र मेहता ने थामा शिवसेना का दामन

मुंबई : बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) चुनाव से पहले, भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक हेमेंद्र मेहता (Hemendra mehta) शनिवार को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो गए।

भाजपा के टिकट से तीन बार के विधायक, मेहता मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।
शिवसेना के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बताया गया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव बाला साहेब ठाकरे ने आज  भाजपा के पूर्व विधायक हेमेंद्र मेहता का शिवसेना में स्वागत किया।

बता दें कि बीएमसी चुनाव (BMC Election) इसी साल होने की उम्मीद है, जिसको लेकर राज्य में मुख्य विपक्षी दल भाजपा और गठबंधन में सरकार चला रही शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने भी तैयारियां शुरू कर दी है।

किसानों के मुद्दे पर संजय राउत ने केंद्र को घेरा

शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शुक्रवार को किसानों (Farmers) के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार (Central government) पर जमकर भड़ास निकल। राज्यसभा (Rajya Sabha) में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान आंदोलन को जिस तरह बदनाम करने की साजिश हो रही है, वह देश के स्वाभिमान के लिए घातक है। सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि 200 किसानों को देश द्रोह के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद कर दिया गया है, 100 से ज्यादा लोग लापता है। उनका कोई पता नहीं है क्या दिल्ली पुलिस ने उनका इनकाउंटर कर दिया है। तीखे अंदाज में उन्होंने सरकार से पूछा कि क्या वे सभी देश द्रोही है, और कहा कि बहुमत अहंकार से नहीं चलता।

इसे भी पढ़े: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी इंदौर जेल से रिहा

बता दें कि कृषि कानून (Agricultural law) के खिलाफ पिछले दो महीने से किसान आंदोलनरत है, और इसी सिलसिले में 26 जनवरी को हुई ट्रैक्टर रैली (Tractor rally) में हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सैकड़ों लोगों को गिफ्तार किया है।

Related Articles

Back to top button