IPL
IPL

पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बुधवार शाम पूर्व ब्लॉक प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अजीत सिंह मूल रूप से मोहम्मदाबाद गोहाना मऊ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख थे। इस दौरान उनके साथ मौजूद साथी मऊ निवासी किलिंग सिंह का बेटा मोहर सिंह घायल हो गया।

गोलियों की चपेट में राहगीर

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। साथ ही बताया जा रहा है वहां से गुजर रहा एक राहगीर भी इस गोलीबारी की चपेट में आकर घायल हो गया, उसका नाम आकाश बताया जा रहा है। अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश मौके से फरार हो गए।

मामला विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र के कठौता झील का है। शाम करीब आठ बजे इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि तीन अज्ञात बदमाशों ने अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह पर हमला बोल दिया। इस दौरान अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। इस दौरान अजीत सिंह की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी मोहर सिंह घायल हो गया।

अजीत सिंह पर 18 से अधिक मुक़दमें दर्ज

कमिश्नर डीके ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि अजीत सिंह मूल रूप से मऊ का रहने वाला था। अजीत सिंह पर 18 से अधिक मुक़दमें दर्ज है जिसमें 5 मुक़दमें हत्या के हैं। अजीत सिंह को 31 दिसम्बर को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिलाबदर किया गया था, जिसके बाद से वह राजधानी लखनऊ में रह रहा था। डीके ठाकुर ने बताया अन्य जानकारी के लिए मऊ क्षेत्र से जानकारी जुटाई जा रही है, जिसके बाद ही गैंगवार के कारणों का पता लग सकेगा।

यह भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, DTC बसों में सफर करने वालो को मिलेगी सुविधा

यह भी पढ़ें: बस्ती (Basti) में अवैध असलहो पर लगाम

Related Articles

Back to top button