IPL
IPL

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा, दूसरी पारी में डरी हुई नज़र आई इंग्लैंड

नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लैंड टीम मैच की दूसरी पारी में डरी हुई नजर आ रही थी जिसके कारण वह यह मैच हार गई।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे पिंक बॉल टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम को मिली करारी हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ( Michael Vaughan ) और एलेस्टर कुक ( Alastair Cook ) जैसे पूर्व खिलाड़ी पिच की आलोचना कर रहे हैं। तो वहीं अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी अपना बयान दिया है।

नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लैंड टीम मैच की दूसरी पारी में डरी हुई नजर आ रही थी जिसके कारण वह यह मैच हार गई। उन्होंने कहा अब इंग्लैंड को मैच को ड्रा कराने का तरीका ढूंढना होगा यह सीधे मानसिकता से जुड़ा हुआ है। आखिरी मैच में इंग्लैंड के मैच हारने का कारण उनकी मानसिकता है। हुसैन ने कहा इस पिच पर आसान नहीं होगा दूसरा मैच खेलना जहाँ पर एक गेंद स्पिन हो रही हो और दूसरी स्किट।

युवराज सिंह ने भी की आलोचना 

नासिर ने कहा माना यह चेन्नई से मुश्किल पिच है लेकिन सीरीज़ के आखिरी मैच को जीत कर सीरीज़ 2-2 से बराबर करना बुरा परिणाम नहीं होगा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे पिंक बाल टेस्ट मैच के बाद दुनिया के कई क्रिकेटर्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने पिच की आलोचना की है। यहीं नहीं टीम इण्डिया के धाकड़ आलराउंडर रह चुके युवराज सिंह ने भी पिच को लेकट ट्वीट करते हुए लिखा,

“दो दिन में खेल खत्म, मुझे नहीं लगता है कि ये टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा है। अगर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह इस तरह की विकेट पर गेंदबाजी कर रहे होते तो वो 1000 और 800 विकेट ले चुके होते? फिर भी अक्षर पटेल को शुभकामनाएं, क्या स्पेल था! रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा को भी शुभकामनाएं” हालाकिं इस ट्वीट के बाद लोगों ने युवराज सिंह को जमकर ट्रोल किया।

यह भी पढ़े: IND VS ENG: चौथे टेस्ट के लिए Team India में इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी

Related Articles

Back to top button