IPL
IPL

भीषण सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़े, बाल-बाल बचे पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन (Azharuddin)

कोटा: राजस्थान (Rajasthan) में रणथम्भौर घूमने जा रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammad Azharuddin) की कार का टायर सवाईमाधोपुर के पास अचानक फट गया, जिससे कार पलट गई. इस हादसे में वहा मौजूद एक युवक घायल हो गया।

टायर फटने से कार होटल में टकराई, एक युवक घायल

वहीँ इस घटना में एयरबैग खुल जाने के कारण कार में बैठे लोगों को चोट नहीं आई। हादसे में अजहरूद्दीन (Azharuddin) के साथ के लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। अजहरूद्दीन अपनी कार में तीन लोगों के साथ सवाईमाधोपुर आ रहे थे। सूरवाल में फूल मोहम्मद चौराहे पर कार का पिछला टायर फट गया, जिससे कार पलटकर सड़क के दूसरी ओर बने होटल में घुस गयी। हादसे में होटल में काम करने वाला एक युवक घायल हो गया।

हादसे के बाद अजहरूद्दीन (Azharuddin) और उनके साथ बैठे लोगों को होटल में ले जाया गया है। गौरतलब है कि मोहम्मद अजहरुद्दीन कांग्रेस की ओर से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। वर्ष 2009 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से उन्हें जीत मिली थी और फिर इसके बाद टोंक सवाई माधोपुर सीट से 2014 में हार मिली थी। वह 1989 से 1999 तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे हैं। उन्होंने 47 टेस्ट और 174 वनडे में कप्तानी की है। उन्होंने 99 टेस्ट और 334 वनडे मैच खेले हैं।

यह भी पढ़ें:

Related Articles

Back to top button