चंडीगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा हुए आप में शामिल

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन के लिए पूरी ताकत झोंक रही है।

नई दिल्ली: चंडीगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है। मतभेद के कारण एक हफ्ते पहले कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी, इन्हें बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। शुक्रवार को दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री निवास पर अरविंद केजरीवाल ने प्रदीप छाबड़ा को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। पिछले दिनों पंजाब कांग्रेस में फेरबदल के बाद कांग्रेस के असंतुष्ट नेता आम आदमी पार्टी की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदीप ने कांग्रेस का साथ छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा है।

प्रदीप छाबड़ा ने पिछले शुक्रवार को कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। हालांकि, पार्टी ने इस्तीफे को मंजूर नहीं किया था। पार्टी प्रभारी हरीश रावत ने प्रदीप छाबड़ा से फोन पर भी बात की थी। रावत ने छाबड़ा को इस्तीफा वापस लेने के लिए कहा था। आम आदमी पार्टी में शामिल हुए प्रदीप छाबड़ा को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह देने की चर्चा जोरों पर है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: नीरज नाम वालों को मिले फ्री में छोले-भटूरे, मनाया गया जश्न

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles