पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- उसी की भाषा में देंगे जवाब

उत्तराखंड। हाल ही में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदीराज में अब खिलाफ बात करना गुनाह हो गया है। इसी के साथ साथ हरीश रावत ने मोदी सरकार से लेकर राज्य सरकार तक विकास को लेकर तंज कसा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह विकास कार्यों को परखने के लिए केदारनाथ दूरबीन लेकर जाएंगे।

साथ ही मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अगर 2019 में भाजपा सरकार बनाती है तो हम सब का बोलना भी दूभर हो जाएगा। जो भी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसे डराकर चुप करा दिया जाएगा। जो सवाल करेगा, भाजपा की उपलब्धि पूछेगा। इसीलिए अब इस बार लड़ाई है सरकार से छीनने की। ऐसी सरकार को सबक सिखाने की। आगे हरीश रावत ने कहा कि भाजपा को उसी की भाषा में जवाब भी देना होगा।

आगामी चुनाव की जीत को ध्यान में रखते हुए और अपनी सत्ता बनाने हेतु हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं को नसीहत भी दी। हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव और जनता की परेशानियों को सुलझाने के लिए आक्रामक बनें, सवाल उठाएं। अपने सवालों को पूछने का हक रखें। जनता के बीच खुद के लिए जगह बनाएं, विश्वास बनाएं, उनके बीच जाकर उनकी परेशानियों को समझे। साथ ही उन्होंने कहा कि पदाधिकारियों से भी तालमेल बना कर रखें।

Related Articles