पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-पार्टी को सता रहा हार का डर

उत्तराखंड। खबर उत्तराखंड से हैं कि मौजूदा समय में वहां बीजेपी को अपनी हार का डर सताने लगा है। वहीं बात करें कांग्रेस की तो इस बार पार्टी ने पूरी तरह से अपनी कमर कस ली है। कहा जा रहा है दिल्ली की जनाक्रोश रैली से ही चुनाव का विपुल बज जाएगा।

Image result for harish rawat

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि 14 महीनों में राज्य सरकार ने उपलब्धि जैसा कुछ नही किया, जिससे निकाय चुनावों में भाजपा को हार का खतरा दिखने लगा है। कांग्रेस ने स्वयं को चुनावों के लिए तैयार कर लिया है। दिल्ली की जनाक्रोश रैली ऐतिहासिक होगी।

इससे पहले हरीश रावत ने यह भी किया था कि वह भाजपा के विकास कार्यों को देखना चाहती है। साथ ही केदारनाथ पुनर्निमार्ण पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि 29 अप्रैल को होने वाले लेजर शो से पहले वह देखना चाहते है कि आखिर बीजेपी ने ऐसा कौन सा विकास किया जो वह और उनकी पार्टी नहीं कर पाई।

पूर्व सीएम ने कहा कि उत्तराखंड से करीब दस हजार से अधिक कार्यकर्ता रैली में शामिल होने जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि डोईवाला के विकास के लिए उन्होंने कालूवाला में पुल की स्वीकृति दी थी जिसे अभी तक शुरू नही किया गया है। डोईवाला की चीनी मिल के आधुनिकीकरण के लिए उनकी सरकार ने प्रयास शुरू किए थे। बाढ़ सुरक्षा के लिए डोईवाला में अभी तक कोई योजना तैयार नही की गई है जो बेहद चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने डोईवाला के विकास के लिए जो योजनाएं शुरू की थी। उन पर अमल नही हो रहा है। इस दौरान कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मनोज नौटियाल मौजूद थे।

Related Articles