पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी का कोरोना से हुआ निधन

कांगड़ा जिले में टांडा स्थित डा.राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में आज सुबह निधन हो गया। शैलजा कोरोना संक्रमित थीं। 

कांगड़ा: पूर्व केंद्रीय मंत्री और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा (73) का कांगड़ा जिले में टांडा स्थित डा.राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में आज सुबह निधन हो गया। शैलजा कोरोना संक्रमित थीं।

अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता के अनुसार शैलजा ने सुबह लगभग चार बजे अंतिम सांस ली। गत शुक्रवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके अलावा शांता कुमार, उनके पुत्र विक्रम शर्मा, बहु, पोती, निजी सुरक्षा अधिकारी और सचिव तथा चालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

शांता कुमार और परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल में भर्ती हैं। शैलजा का पालमपुर के घुग्गर में आज सुबह ही कोविड-19 नियमानुसार अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनके निधन से समूचा परिवार और परिजन सदमे में हैं। शैलजा की पहचान एक लेखिका और अध्‍यापिका के तौर पर भी थी। उनके बेटे ने चिता को मुखाग्‍न‍ि दी।

इस मौके पर शांता कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार, परिवार के अन्य सदस्य, रिश्तेदार और नज़दीकी लोग स्थानीय एसडीएम, तहसीलदार तथा प्रशासन और पुलिस के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। इन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति हार्दिक समवेदना व्यक्त करते हुये उसे इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने तथा दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की।

यह भी पढ़े: पुलिस की मिली भगत से परिवहन विभाग को लगाया जा रहा है लाखों का चुना

Related Articles