पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं भर्ती

0

देहरादून। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की हालत काफी दिनों से ख़राब चल रही है। वहीं, अब उनकी पत्नी डॉ. उज्ज्वला तिवारी की भी हालत गंभीर है। बीते दिनों गुरुवार को तडके दो बजे उन्हें दमे का अटैक आने की वजह से दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित नेशनल हार्ट इंस्टीट्यूट के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें, जूनियर इंडिया बॉक्सिंग कैंप में हल्द्वानी की सोनिया गौनी ने बनाई जगह

डॉ. उज्ज्वला तिवारी

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री के ओएसडी राजीव कुमार के मुताबिक, 16 नवंबर की सुबह करीब दो बजे डॉ. उज्ज्वला तिवारी को अचानक दमे का अटैक आया। इसके बाद उन्हें तुरंत नेशनल हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टर ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया।

उन्होंने बताया कि कई दिनों से पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी की देखभाल में दिल्ली के साकेत मैक्स अस्पताल में डॉ. उज्ज्वला तिवारी भी उनकी सेवा में जुटी हुई थीं। कई दिनों से अत्यधिक मानसिक तनाव के बीच दिल्ली के वायु प्रदूषण की वजह से उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

तकलीफ के बीच रात को दो बजे अचानक उन्हें दमे का अटैक आ गया। जानकारी के मुताबिक चिकित्सकों ने फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई है। उधर, एनडी तिवारी को चिकित्सकों ने तबीयत में कुछ सुधार होने के बाद आईसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया है।

डॉक्टर्स के मुताबिक, डॉ. उज्ज्वला की हालत फिलहाल अभी सामान्य बताई जा रही है। हालांकि उन्हें अभी भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर ही रखा हुआ है।

loading...
शेयर करें