पूर्व मुख्य सचिव पी.पी. शर्मा का कोरोना से निधन, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव पी. पी. शर्मा का सोमवार को निधन हो गया है। पिछले दिनों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पी. पी. शर्मा को दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रांची: झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव पी. पी. शर्मा का सोमवार को निधन हो गया है। पिछले दिनों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पी. पी. शर्मा को दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया गया है कि उनकी पत्नी अभी भी कोरोना संक्रमित हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पूर्व मुख्य सचिव शर्मा के निधन पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री सोरेन ने शर्मा के निधन पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है। कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने भी शर्मा के निधन पर दुःख व्यक्त किया और कहा की ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और इस दुख की घड़ी में परिजनों को दुख सहने की शक्ति दें।

ये भी पढ़े : झारखंड में भी घाट पर छठ पूजा की अनुमति दे सरकार: भाजपा

उल्लेखनीय है कि शर्मा ने दो बार झारखंड के मुख्य सचिव पद की जिम्मेवारी संभाली थी। उनका कार्यकाल दिसंबर 2004 से जनवरी 2006 और अगस्त 2007 से फरवरी 2008 तक रहा।

Related Articles

Back to top button