IPL छोड़ने पर भावुक हुए न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर Simon Doull

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर सायमंड डॉल ( Simon Doull ) सीजन कमेंटेटर पैनल का हिस्सा थे लेकिन अब आईपीएल स्थगित होने के कारण उन्हें भी अपने देश वापस लौटना पड़ रहा है।

नई दिल्ली: देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस से हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। कोरोना संक्रमण इस कदर बढ़ गया है कि बायो बबल के बावजूद भी IPL में खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए। इस पर विचार करते हुए बीसीसीआई ( BCCI ) ने इंडियन प्रीमियर लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया और लगभग विदेशी खिलाड़ी स्वदेश लौटने लगे हैं। वहीं न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर सायमंड डॉल ( Simon Doull ) सीजन कमेंटेटर पैनल का हिस्सा थे लेकिन अब आईपीएल स्थगित होने के कारण उन्हें भी अपने देश वापस लौटना पड़ रहा है।

बता दें कि भारत छोड़ते समय साइमन डॉल भावुक हो गए और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक इमोशनल मैसेज ट्वीट कर लिखा,
प्रिय भारत, आपने मुझे इतने वर्षों में बहुत कुछ दिया है और मुझे इस तरह के प्रयास में आपके जाने पर खेद है। जो लोग मेरे दिल को पीड़ित कर रहे हैं, वे आपके और आपके परिवारों के लिए बाहर जाते हैं। कृपया वह करें जो आप सुरक्षित रह सकते हैं। फिर मिलेंगे, अपना ख़्याल रखना।

 

बीसीसीआई ने आईपीएल के चौथे सीजन के बचे हुए सभी मैच को सितंबर में आयोजित करने पर विचार कर रहा है।हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विंडो की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा है कि बीसीसीआई सीजन के बचे हुए 31 मैचों को सितंबर की विंडो पर तलाश कर रहा है। उस समय भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज भी खत्म हो जाएगी और विदेशी खिलाड़ी T20 विश्वकप के लिए तैयार भी हो सकेंगे।

यह भी पढ़े: Akhilesh yadav का आरोप- UP पंचायत चुनाव में जीते प्रत्याशियों को धमका रही है BJP

Related Articles

Back to top button