पूर्व CM बाबूलाल गौर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

भोपाल: मध्य प्रदेश पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की तबियत ख़राब होने की वजह से उन्हें तुरंत भोपाल के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई है. जहां उन्हें अस्पताल के आईसीयू (ICU) में रखा गया है. अस्पताल डॉक्टर का कहना है कि गौर के ब्रेन में माइनर क्लॉटिंग की शिकायत हो सकती है. इसलिए उन्हें एहतियातन के तौर पर आईसीयू में रखा गया है.

बाबूलाल गौर की तबियत खराब होने की खबर मिलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनकी बहू कृष्णा गौर से फोन कर पूर्व सीएम की तबीयत की जानकारी ली है. वहीं शिवराज सिंह चौहान भी अस्पताल पहुंच गए हैं. शिवराज के अलावा भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक संजर, बी डी शर्मा, कांग्रेस के मंत्री गोविंद सिंह, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी भी बाबूलाल गौर का हाल जानने अस्पताल पहुंचे हैं.

शिवराज सिंह चौहान अस्पताल से निकलने के बाद उन्होंने बाबूलाल गौर के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है कि अस्पताल पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का हालचाल जाना. उनका इलाज जारी है. उनकी हालत स्थिर है और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से करता हूं.’

बता दें कि बाबूलाल गौर 23 अगस्त 2004 से 29 ऩवंबर 2005 तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे. बाबूलाल गौर के बाद शिवराज सिंह चौहान सूबे के मुख्यमंत्री बने थे. शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री बने. हालांकि हाल में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार मिलने के बाद इस समय कमलनाथ मध्यप्रदेश के सीएम बने.

Related Articles