काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi का ट्विटर हुआ अनलॉक, कहा- मेरी आवाज बंद करना मतलब करोड़ो लोगों का आवाज बंद करना

काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi का ट्विटर अनलॉक कर दिया गया है। आपको बतादें, दिल्ली की नौ साल की रेप पीड़ित के परिवारों की तस्वीर पोस्ट करने के बाद ट्विटर ने उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था

नई दिल्ली: काँग्रेस  के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi का ट्विटर अनलॉक कर दिया गया है। आपको बतादें,  दिल्ली की नौ साल की रेप पीड़ित के परिवारों की तस्वीर पोस्ट करने के बाद ट्विटर ने उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। खबरों के मुताबिक यह तस्वीर साझा करने के लिए कॉंग्रेस के जिन-जिन  नेताओं के ट्विटर हेंडल लॉक किए गए थे।  अब उन सभी के अकाउंटस अनलॉक कर दिए गए है।

rahul gandhi
rahul gandhi

कॉंग्रेस के पदाधिकारी की तरफ से बयान

कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने बताया कि राहुल गांधी के साथ ही पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने भी यह तस्वीर साझा की थी,  इन नेताओं के ट्विटर हैंडल से ट्विटर पर  यह तस्वीर साझा की थी, इन नेताओं के ट्विटर हैंडल भी ट्विटर ने लॉक कर दिए थे ।  अब सभी हैंडल अनलॉक हो गए हैं।

 

मामले में उछाल कहां तक और कैसे गई

राहुल गांधी और अन्य पार्टी नेता नेताओं के हैंडल लॉक होने के बाद कांग्रेस ने भी ट्विटर पर हमला बोला था। उनका  ट्विटर हैंडल पहले अस्थायी रूप से सस्पेंड और फिर लॉक  होने के बाद पार्टी  ने भी ट्विटर पर हमला बोला था, पार्टी  ने राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल पहले अस्थायी रूप से सस्पेंड और फिर लॉक किए जाने की जानकारी दी थी।   पार्टी  के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना ट्विटर हैंडल अनलॉक किए जाने के ठीक एक दिन पहले वीडियो स्टेटमेंट जारी कर ट्विटर पर निशाना साधा था।  उन्होंने  कहा था कि एक कंपनी के रूप में देश की राजनीति तय करने का काम ट्विटर कर रहा है जो लोकतांत्रिक ढांचे पर हमला है, उन्होंने ट्विटर पर बरसते हुए कहा था कि ये केवल मेरी आवाज बंद करने की बात नहीं, करोड़ों लोगों को चुप कराने का मामला है।

 

यह भी पढ़े:देश का पहला सुपर ऊर्जा दक्ष भवन का लखनऊ में भूमि पूजन एवं शिलान्यास

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles