पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर बीजेपी में शामिल, दिल्ली से लड़ सकते हैं चुनाव

0

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए. गौतम गंभीर ने वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. अटकले लगाईं जा रही हैं गंभीर दिल्ली से पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव में लड़ सकते हैं. पार्टी में शामिल होने के बाद गौतम गंभीर ने अरुण जेटली और पीएम मोदी का धन्यवाद किया. गौतम गंभीर ने कहा कि वे पीएम मोदी से विजन से काफी प्रभावित हुए हैं

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गौतम गंभीर एक पार्टी कार्यकर्ता और प्रचारक के रूप में पार्टी के लिए काम करेंगे. टिकट के सवाल पर जेटली ने कहा कि इसके बारे में फैसला चुनाव समिति करेगी. इस दौरान बिना नाम लिए जेटली ने नवजोत सिंह सिद्धू पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ क्रिकेटर पाकिस्तान के समर्थक हो गए हैं, लेकिन गंभीर वैसे नहीं है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही लोकसभा चुनाव में बीजेपी से टिकट मिलने की अटकलों के बीच गौतम गंभीर ने कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं है.उन्होंने कहा था कि फिलहाल चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा था उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है वे अपने परिवार और बेटियों के साथ समय व्यतित करना चाहते हैं. बता दें कि गंभीर के बीजेपी में शामिल होने के साथ दिल्ली से उनके चुनाव लड़ने की अटकले तेज हो गईं हैं. अभी नई दिल्ली से बीजेपी की मीनाक्षी लेखी सांसद हैं.

loading...
शेयर करें