TMC में शामिल हुए गोवा के पूर्व CM लुइज़िन्हो फलेरियो, PM मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली: गोवा के पूर्व CM और विधायक लुइज़िन्हो फलेरियो दस अन्य लोगों के साथ आज कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए। इससे पहले फलेरियो ने सोमवार (27 सितंबर) को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। सूत्रों के मुताबिक गोवा के पूर्व CM TMC के शीर्ष नेताओं के संपर्क में थे।

सोमवार को पूर्व CM ने दिया था इस्तीफा

उन्होंने सोमवार को गोवा के स्पीकर राजेश पाटनेकर को अपना इस्तीफा सौंप दिया। उन्होंने CM ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं 40 साल का कांग्रेसी हूं और कांग्रेस परिवार का कांग्रेसी रहूंगा, बाद में उन्होंने कहा कि बनर्जी ने PM मोदी को कड़ी टक्कर दी है।

विधायक लुइज़िन्हो फलेरियो का इस्तीफा सिद्धू के इस्तीफे की तरह ही कांग्रेस पार्टी के लिए एक बड़ा झटका होगा। इससे पहले, कांग्रेस पार्टी ने गोवा चुनाव 2017 में कुल 17 सीटें जीती थीं। इस बीच, BJP को केवल 13 सीटें मिलीं। TMC अब अगले गोवा विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है और विधायक लुइज़िन्हो फलेरियो के पार्टी में शामिल होने से चुनाव जीतने में एक बड़ा बढ़ावा मिल सकता है।

फलेरियो ने सोमवार को पणजी में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बंगाल की CM ममता बनर्जी की स्ट्रीटफाइटर भावना की भी प्रशंसा की। विधायक ने यह भी कहा कि वह महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हैं और वह देश को विकास और प्रगति के रास्ते पर वापस ला सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss15: रिया चक्रवर्ती को एंटर शो के लिए दी जा रही मोटी रकम?

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles