पंजाब में पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप AAP में शामिल, ‘बरगाड़ी कांड दोषियों को मिलेगी सजा’

अमृतसर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी में आज शामिल हो गए हैं

पंजाब: पंजाब (Punjab) में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत शुरू हो गई है। जिसके लिए आम आदमी पार्टी ने अभी से अपनी कमर कस ली है। अमृतसर में दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP नेता अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) की मौजूदगी में पूर्व IG कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी में आज शामिल हो गए हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान बोला कि कुंवर विजय प्रताप (Kunwar Vijay Pratap) राजनीतिज्ञ नहीं हैं। उन्हें ‘आम आदमी का पुलिसवाला’ कहा जाता था। हम सब यहां देश की सेवा करने के लिए हैं। इसी भावना के साथ वह आज पार्टी में शामिल हुए हैं। केजरीवाल ने बोला कि मैं पंजाब के पूर्व पुलिस अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह का आम आदमी पार्टी में उनकी ईमानदार छवि के लिए स्वागत करता हूं। पूरा पंजाब अब बदलाव चाहता है, एक ही आस है ‘आप’। कुंवर साहिब का समर्थन पंजाब के लोगों की इस उम्मीद को और मजबूत करेगा।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज पंजाब बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। जब पूरा पंजाब कोरोना से परेशान था, तब यहां के सत्ताधारी पार्टी के नेता कुर्सी के लिए लड़ रहे थे। पंजाब में एक और पार्टी है जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। तो पंजाब में लोगों की समस्याओं का कौन समाधान निकालेगा।

बरगाड़ी कांड

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बोला कि मैं आज पंजाब के लोगों को ये विश्वास दिलाना चाहता हूं कि AAP की सरकार बनेगी तो हम ‘बरगाड़ी कांड’ (Bargadi Scandal) के दोषियों को सजा दिलाएंगे और पंजाब के लोगों को न्याय दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब के लिए आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार सिख समुदाय से होंगे। यह कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिस पर पूरा पंजाब गर्व महसूस करता है।

यह भी पढ़ेजबरन हिन्दू से मुसलमान बनाने वाले दो लोगों को UP ATS ने दबोचा, 1000 का कराया अबतक धर्मपरिवर्तन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles