सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार

लखनऊ: दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या के मामले में हजरतगंज कोतवाली में पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर और बसपा सांसद अतुल राय को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पर सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह के लिए उकसाने का आरोप है।

दिल्ली के सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़िता के आत्मदाह करने के मामले में रेप मामले की जांच कर रही SIT ने पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर और बसपा सांसद अतुल राय पर शुक्रवार को हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। केस दर्ज होने के चंद घंटों में हजरतगंज पुलिस ने अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया।

 पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार
पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली में एक गैंगरेप पीड़िता ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह की कोशिश की थी। उस मामले में बीएसपी सांसद अतुर राय पर आरोप लगे हैं. इसके अलावा पीड़िता ने कई पुलिस अफसरों पर आरोप लगाए, जिसमें अमिताभ ठाकुर का भी नाम शामिल है।

गौरतलब है कि IPS अमिताभ ठाकुर ने बीते शनिवार को एक एक बयान जारी करते हुए कहा था कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ख‍िलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: High Court ने उप-राज्यपाल को वकीलों की नियुक्ति के मामले में भेजा नोटिस

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles