सीवान में पूर्व जेडीयू नेता के बेटे की अपहरण कर हत्या, 4 गिरफ्तार

बिहार (Bihar) में लोकसभा चुनाव 2019  के वक्त भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. दरअसल, सीवान (Siwan) जिले में अपराधियों ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) के दिवंगत नेता सुरेंद्र पटेल के बेटे की हत्या कर दी है. अपराधियों ने बुधवार की शाम राहुल कुमार (Rahul Kumar) को अगवा कर लिया था. बताया जा रहा है कि राहुल को छोड़ने के बदले 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई थी. सीवान के एएसपी के. के. मिश्रा ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. आगे की जांच चल रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, अपराधियों ने पकड़े जाने के डर से राहुल की हत्या कर दी और फिर उसके शव को तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने गुरुवार की सुबह तालाब से राहुल का शव बरामद कर लिया है. राहुल केंद्रीय विद्यालय में सातवीं क्लास का स्टूडेंट था.

कुछ दिनों पहले बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र में रात को  बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर कुदरा थाना में हत्या के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें गांव के ही तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया.

Related Articles