निकाय चुनाव हारने के बाद अखिलेश ने उठाया सख्त कदम, कई बड़े नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित

0

लखनऊ। निकाय चुनाव में मिली हार के बाद ‘सपा’ ने भीतरघातियों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा कदम उठाया है। अखिलेश ने रविवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में फिरोजाबाद के पूर्व विधायक अजीम भाई को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

पूर्व जिला अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है

समाजवादी पार्टी ने फिरोजाबाद के पूर्व विधायक और सपा की इटावा इकाई के पूर्व जिला अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के हवाले से जारी पत्र में कहा गया है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति से फिरोजाबाद के पूर्व विधायक अजीम भाई और समाजवादी पार्टी की इटावा इकाई के पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने और अनुशासनहीन आचरण करने के कारण तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

कई जिलाध्यक्षों की छुट्टी तय मानी जा रही है

खबरों के मुताबिक आलाकमान को दो दर्जन जिलों से अनुशासनहीनता और भीतरघात करने वालों की सूची मिली है। कुछ और जिलों से शिकायतों की सूचनाएं मिल रही हैं। इनका परीक्षण कर कुछ नेताओं पर कार्रवाई हो सकती है जबकि कई जिलाध्यक्षों की छुट्टी तय मानी जा रही है।

loading...
शेयर करें