नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल, पूर्व CM ने साधा निशाना

मुंबई: नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अब शिवसेना के कार्यकर्ताओं के लिए खतरा बढ़ गया है।

घटना को लेकर एक्शन में पुलिस

पूर्व अधिकारी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। मामले में समता नगर पुलिस ने अब तक 6 शिवसैनिकों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने आरोप लगाया है कि एक रियाटर्ड नेवी अधिकारी पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इसलिए धावा बोल दिया क्योंकि उन्होंने उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को फॉरवर्ड किया था।

पीड़ित पूर्व अधिकारी का आरोप

इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित द्वारा दर्ज बयान में कहा गया है कि कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर उन्हें बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की। मारपीट की यह घटना CCTV में कैद हो गई थी। जिसके बाद घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है।

देवेंद्र फडणवीस का ट्वीट

महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस घटना को लेकर ट्वीटकर नाराजगी जताई है। उन्‍होंने कहा- ‘बेहद दुखद और चौकाने वाली घटना, रिटायर नेवी ऑफिसर को गुंडों ने इसलिए मारा कि उन्‍होंने केवल एक व्हाट्सएप फारवर्ड किया था। इसे रोकिए आदरणीय उद्धव ठाकरे जी। हम इन गुंडों पर कठोर कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं।

Related Articles

Back to top button