IPL
IPL

इस पूर्व खिलाडी ने चुनी RCB की संभावित Playing 11, जानिये किस-किस खिलाड़ी को मिली जगह

पूर्व सलामी बल्लेबाज़ आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स की संभावित Playing 11 चुनी, आइये जानते है किस किस खिलाड़ी ने बनाई आकाश की टीम में जगह

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन की शुरुआत होने में अब महज कुछ दिन बच गए हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज़ और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने अपनी Playing 11 की घोषणा शुरू कर दी है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB)  के संभावित Playing 11 को आकाश ने चुना है। इसमें किन खिलाड़ियों ने बनाई टीम में जगह आइये खुद जान लेते है।

देवदत्त और विराट के साथ पारी की शुरुवात करते हुए रजत पाटिदार को तीसरे क्रम पर रखा है जिसके बाद अनुभवी डी विल्लियर्स को चौथे स्थान पर रखा है। टीम में शामिल किये गए ग्लेंन मैक्सवेल और छठे स्थान डेनियल क्रिस्चियन को आकाश ने अपनी टीम में रखा है।

पाटिदार काफी अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन वह नए हैं। मैक्सवेल पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं लेकिन यह जगह उनके लिए थोड़ी नीचे है। फिर यह भी है कि अगर आप उनको उपर बल्लेबाजी करने भेजेंगे तो पाटिदार की जगह नहीं बन पाएगी। आपके पास अजहरुद्दीन हैं लेकिन वह बतौर ओपनर ही खेलेंगे।

गेंदबाजी में स्पिनर की कमान अनुभवी युजवेंद्र चहल के हाथों में ही रहेगी । तेज गेंदबाजी की बात करें तो हाल ही में भारत के लिए डेब्यू करने वाले मुहम्मद सिराज और नवदीप सैनी होंगे। विदेशी गेंदबाज के तौर पर काइले जैमिसन ने को Playing 11 मेंजगह मिल सकती है। उन्होंने हम सभी को न्यूजीलैंड की तरफ से खेलते हुए काफी प्रभावित किया है। ऐसे बल्लेबाजी क्रम में देखे तो सातवें नंबर पर वॉशिंग्टन सुंदर और आठवें पर काइले जैमिसन होंगे जबकि नंबर 9 पर युजवेंद्र चहल और इसके बाद मोहम्मद सिराज और फिर नवदीप सैनी की बारी आएगी।

RCB की संभावित प्लेइंग 11

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटिदार, एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिस्टियन, वॉशिंग्टन सुंदर, काइले जैमिसन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी।

(ये खबर हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखी है)

ये भी पढ़ें : देवदत्त की जगह ये खिलाड़ी बना सकता है RCB में जगह

Related Articles

Back to top button