पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते BJP में शामिल, कांग्रेस पर साधा निशाना

नई दिल्ली: पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते इंद्रजीत सिंह सोमवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए।

भगवा पार्टी में शामिल होने के दौरान, इंद्रजीत सिंह ने कहा कि उनके दादा कांग्रेस पार्टी के प्रति बहुत वफादार थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें वापस नहीं किया और कई मौकों पर उनका अपमान किया। उन्होंने अपने दादा की मृत्यु पर भी संदेह जताते हुए कहा, “जैल सिंह की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह दुर्घटना थी या हत्या।”

इससे पहले BJP ने उत्तराखंड में कांग्रेस खेमे में सेंध लगा दी है। हाल ही में पुरोला से कांग्रेस विधायक राजकुमार भगवा पार्टी में शामिल हुए थे। इससे पहले उत्तराखंड क्रांति दल के नेता और धनोल्टी विधायक प्रीतम पंवार भी भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे।

अकाली दल से नाता तोड़ने के बाद, BJP पंजाब में 2022 का विधानसभा चुनाव स्वतंत्र रूप से लड़ने की योजना बना रही है। इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में और भी कई बड़े चेहरे पार्टी में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: वरिष्ठ कांग्रेस नेता ऑस्कर फर्नांडीस का 80 साल की उम्र में निधन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles