पूर्व रशियन मॉडल ने कोरोना मृतक सरकारी आंकड़ों का वीडियो वायरल कर खोला राज

पूर्व रशियन मॉडल ने वीडियो वायरल करके रूस में कोरोना से मरने वालों के आधिकारिक आंकड़े को प्रशासन की तरफ से छुपाने के मामले का बड़ा खुलासा किया है।

रूस: पूर्व रशियन मॉडल ने वीडियो वायरल करके रूस में कोरोना से मरने वालों के आधिकारिक आंकड़े को प्रशासन की तरफ से छुपाने के मामले का बड़ा खुलासा किया है। पूर्व रशियन मॉडल ओल्गा कागार्लिट्स्काया ने एक वीडियो वायरल कर दावा करते हुए बताया है कि हमारे शहर का प्रशासन कोरोना वायरस से मृतकों का असली आंकड़ा दुनिया से छुपा रहा है।

37 साल की पूर्व रशियन मॉडल ओल्गा कागार्लिट्स्काया के पिता की कोरोना से मौत हो गई थी तब उसने मुर्दा घर के लाशों से भरा हुआ देखा। वही रूस की समारा शहर में प्रशासन का दावा है कि सिर्फ 7 लोगो की कोरोना से मौत हुई है। उस मुर्दा घर में कई शव पड़े हुए दिखे थे तभी मॉडल ने जब देखा तो उसके होश उड़ गए जिसके बाद उसने प्रशासन के झूठ का पोल खोलने के लिए मुर्दा घर में पड़े शवों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पूर्व रूसी ब्यूटी क्वीन ओल्गा कागार्लिट्स्काया ने यह चौंकाने वाला दृश्य दक्षिण-पश्चिमी रूस के समारा शहर के एक मुर्दाघर में अपने पिता के शव को ढूंढते हुए फिल्माया है।

ये भी पढ़े : कोरोना का एक साल हुआ पूरा, वुहान में आज ही के दिन मिला था पहला संक्रमित

मुर्दा घर की वायरल वीडियो

इस मामले में स्टाफ ने बताया कि अब तक 50 से ज्यादा लोग समारा शहर में कोरोना वायरस की वजह से जान गंवा चुके हैं। मुर्दा घर की वायरल वीडियो की अब दुनिया भर में चर्चा हो रही है और रूस के प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या रूस, देश में कोविड-19 से मरने वालों के आंकड़े छिपा रहा है ? सोमवार को रूस में राजधानी मास्को में 6,360 कोरोना वायरस संक्रमण सहित रिकॉर्ड 22,778 नए कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दर्ज किये गये हैं। इससे रूस में अब तक आए कोविड-19 संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 19,48,603 हो गई है।

https://www.facebook.com/100000418116347/videos/4398545366836024/ via @Facebook

 

Related Articles