अमर सिंह ने कहा-नहीं लडूंगा चुनाव,सिर्फ मोदी-योगी के लिए करूंगा प्रचार’

लखनऊ। कभी समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीब रहे अमर सिंह अब खुलकर समाजवादी पार्टी के खिलाफ हो गए हैं। आजकल वो पीएम मोदी और सीएम योगी के तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आ जाते हैं। उनका कहना है कि वो खुद लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि बुआ-बबुआ के खिलाफ पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए प्रचार करेंगे।

अमर सिंह

अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को भी ख़ारिज कर दिया। दरअसल कुछ दिन पहले बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव बहर्तिया समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने उन्हें आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था जिसके बाद कहा जा रहा था कि वो मुलायम सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

इन अटकलों को ख़ारिज करते हुए उन्होंने कहा कि अभी राज्यसभा में उनका 4 साल का कार्यकाल बाकी है। ऐसे वो लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। बस वो मोदी और योगी के प्रचार में उनकी मदद करेंगे। आपको बता दें कि अमर सिंह आजकल बीजेपी के काफी करीब हैं। हाल ही में पीएम मोदी के लखनऊ दौरे के दौरान आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। इतना ही नही पीएम मोदी ने उनका नाम भी लिया था और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, ‘अमर सिंह बैठे हुए हैं। सारी हिस्ट्री निकाल देंगे।’

इस कार्यक्रम एक बाद मे अमर सिंह मीडिया से साफ साफ कहा था कि वो पीएम मोदी के लिए काम करना चाहते हैं। ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निजी तौर पर बहुत पसंद करता हूं।

 

Related Articles