‘मैडम सेक्रेटरी’ के पांचवें सीजन में मेहमान बनकर दिखेंगे अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री

लॉस एंजेलिस। अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन, राजनयिक कॉलिन पावेल और मेडेलीन अलब्राइट टीवी शो ‘मैडम सेक्रेटरी’ के पांचवें सीजन में मेहमान भूमिका निभाएंगे। डेलीमेल डॉट काॉ डॉट यूके के अनुसार, ये तीनों अपने किरदार विदेश मंत्री के किरदार को मुसीबत से उबारने निकालने के लिए निभा रहे हैं। इस शो में एलिजाबेथ मैककोर्ड विदेश मंत्री टी लिओनी का किरदार निभा रही हैं।

शो ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्मो पर कैमरे की तरफ देखते हुए तीनों पूर्व मंत्रियों और पर्दे पर साथ काम कर रहे साथी की एक तस्वीर पोस्ट की है। शो के निर्माता और कार्यकारी निर्माता ने कहा कि वह अनुभव बहुत ही प्रेरणादायक रहा।

कार्यकारी निर्माता लॉरी मैक्क्रीरी ने कहा, “लोकतंत्र की तीन ताकतवर हस्तियों का इस शो पर आने के लिए राजी होना अति-प्रेरणादायक और सुखद है। और एक ही समय पर वे शो के लिए अपनी व्यस्तता के बीच समय निकाल पाए, यह चमत्कार है।”

निर्माता और कार्यकारी निर्माता बारबरा हाल ने कहा, “तीन पूर्व विदेश मंत्रियों को अपने शो का हिस्सा बनाकर हम बहुत खुश हैं। मैडम सेक्रेटरी एक राजनीतिक शो है जिसमें विदेश मंत्री के पद पर नियुक्त किए गए सीआईए के एक पूर्व विश्लेषक मैक्कोर्ड की बहानी है। भारत में यह शो एएक्सएन पर प्रसारित होता है।

Related Articles