उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव, AD Health भी हुए संक्रमित

गोंडा: उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर की जद से बड़े-बड़े राजनेता भी बही बच पा रहे। गोंडा में समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह ‘पंडित सिंह’ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। वे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में अपनी कोरोना जाँच की जानकारी दी है। यही नहीं उनके भतीजे गोंडा जिले से विधायकी के पूर्व प्रत्याशी सूरज सिंह की भी कोविड पॉजिटिव हैं।

बता दें की पंचायती चुनाव में व्यस्त पूर्व कैबिनेट मंत्री ने रविवार को जिले के प्राइवेट अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया था। रविवार को  पूर्व कैबिनेट मंत्री, AD health समेत 124 लोगों की गोंडा में कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। गोंडा में कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा 500 पार कर गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री पंचायत चुनाव की वजह से कलेक्ट्रेट में थे। यहाँ उन्होंने अधिकारीयों से मुलाकात भी की।

गोंडा में AD heath भी कोरोना पॉजिटिव आये हैं। बीते दिन रेलवे स्टेशन समेत गोंडा के कई जगहों पर कोरोना की जांच की गई जिसमे 124 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। Corona Virus के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन साप्ताहिक लॉकडाउन व रात्रि कर्फ्यू लगाने पर विचार कर रहा है।

ये भी पढ़ें : ‘मैंने ऐसा Prime Minister नहीं देखा जो बोलते समय सभी सीमाओं को लांघ जाता है’

Related Articles

Back to top button