फॉर्मूला वन ड्राइवर रोमैन ग्रोसजेन की कार का बड़ा हादसा, बच निकले ड्राइवर

फॉर्मूला वन ड्राइवर रोमैन ग्रोसजेन की कार का रविवार को बड़ा हादसा हुआ है, बहरीन ग्रैंड प्रिक्स की शुरुआत के बाद कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बहरीन: फॉर्मूला वन ड्राइवर रोमैन ग्रोसजेन की कार का रविवार को बड़ा हादसा हुआ है, बहरीन ग्रैंड प्रिक्स की शुरुआत के बाद कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना की वजह से कार में आग लगने पर रेस रुक गई। हालांकि सबसे अच्छी बात यह रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई और वह सुरक्षित कार से बाहर सकुशल निकलने में सफल रहे है।

34 वर्षीय फ्रांसीसी ड्राइवर अल्फा तीन के साथ कुछ संपर्क के बाद पटरी से उतरने के बाद एक बड़ी दुर्घटना से बच गया। कार आग की लपटों में फंस गई। हादसे का समय यह था कि जब ग्रोसजेन ने पकड़ खो दी और उनकी कार दाईं ओर खिसक गई। कार का पिछला पहिया बैरियर से टकरा गया, जिससे कार में आग लग गई। ग्रोसजेन ने 2009 में अपनी फॉर्मूला वन की शुरुआत की और 2016 में अमेरिकी टीम हास में शामिल हुए।

ये भी पढ़े : सीएम योगी ने चीनी मिलों के सुचारू संचालन पर विशेष ध्यान देने के दिए निर्देश

हास टीम के अधिकारी गुएंथेर स्टेनर ने स्पोर्ट्स न्यूज़ मीडिया को बताया कि 34 वर्षीय फ्रांसीसी ड्राइवर ठीक हैं, उनके हाथ और टखनों में हल्की जलन थी। वह आवश्यक सभी जांच से गुजर रहे हैं। हास टीम ने ट्वीट कर एक जानकारी साझा की है कि एहतियात के तौर पर और आगे के चिकित्सकीय जांच के लिए रोमैन को अस्पताल पहुंचाया गया है।

ये भी पढ़े : ISL-7: ब्लास्टर्स के गोलकीपर अल्बीनो ने चेन्नइयन को लगातार दूसरी जीत से रोका

उन्होंने कहा, “12 साल में, मैंने कभी इतनी आग नहीं देखी,” मेडिकल कार चालक एलन वैन डेर मेरवे ने स्काई स्पोर्ट्स को बताया। “फिर रोमैन ने खुद को कार से बाहर निकालना शुरू कर दिया, जो उस तरह की घटना के बाद बहुत आश्चर्यजनक है।

 

 

Related Articles

Back to top button