फार्मूला वन रेसर रोमैन ग्रोसज्यां उपचार के बाद बहरीन के अस्पताल से ली छुट्टी

फ्रेंच फार्मूला वन रेसर रोमैन ग्रोसज्यां ने बुधवार को शुरूआती उपचार के बाद बहरीन के अस्पताल से छुट्टी ले ली। ग्रोसज्यां की कार में रविवार को रेस के दौरान उनकी गाड़ी बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

मनामा: फ्रेंच फार्मूला वन रेसर रोमैन ग्रोसज्यां ने बुधवार को शुरूआती उपचार के बाद बहरीन के अस्पताल से छुट्टी ले ली। ग्रोसज्यां की कार में रविवार को रेस के दौरान उनकी गाड़ी बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और गाड़ी में भयानक आग भी लग गई थी, जिससे उनका हाथ झुलस गया था। इस हादसे में वो किसी तरह से खुद को बचा लिए थे, इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फार्मूला वन रेसर रोमैन ग्रोसज्यां अब इलाज से सही हो चुके है।

बहरीन के साखिर सर्किट पर रविवार को रेस के दौरान उनकी गाड़ी बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और गाड़ी में भयानक आग भी लग गई थी। वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए थे। इसी सर्किट पर इस सप्ताहांत एक और रेस का आयोजन होगा लेकिन ग्रोसज्यां उसमे भाग नहीं लेंगे और उनकी जगह टीम के रिजर्व रेसर ब्राज़ील के पिएत्रो फिट्टीपाल्दी भाग लेंगे।

ये भी पढ़े : बिहार में माध्यमिक स्तर से ही व्यावसायिक शिक्षा का प्रावधान लागू

ग्रोसज्यां ने बहरीन अस्पताल से छुट्टी लेने के बाद हालांकि कहा कि वह निजी उपचार कराते रहेंगे। इससे पहले मंगलवार को उन्होंने कहा था कि वह अगले सप्ताह अबु धाबी में सीजन के अंत में होने वाली रेस में अभी भी भाग लेना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button