गोंडा जिले में दो शव मिलने से मचा हड़कम, जांच करने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पा पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल 40 वर्षीय महिला को जब इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक दिल देहला देने वालीं घटना सामने आई है जहां थाना कर्नलगंज क्षेत्र में अलग-अलग क्षेत्रों में शवों के मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। कर्नलगंज क्षेत्र के सुक्खापुरवा गांव में घरेलू विवाद के चलते गुस्साए पति ने अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से मारकर रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया। घटना की सूचना पा पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल 40 वर्षीय महिला को जब इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूछताछ के दौरान मृतक के पति ने धारदार हथियार से हमला करना बताया है तो वहीं दूसरी तरफ पॉलिटेक्निक के पास एक युवक का झाड़ियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

सिरफिरे ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के अनुसार थाना कर्नलगंज क्षेत्र सुक्खापुरवा मोहल्ले में एक सिरफिरे शख्स ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से मारकर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंककर मौके से फरार हो गया। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी हुई तो 40 वर्ष की महिला को सरकारी अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका का नाम सईदुल निशा बताया जा रहा हैं जिसके छोटे-छोटे बच्चे भी है। तो वहीं वहीं दूसरी तरफ थाना कर्नलगंज क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।

अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कम

कर्नलगंज के सकरौरा में स्थित पॉलिटेक्निक के पास 33 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कम मच गया है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और क़ानूनी कार्यवाही में जुट गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: पोर्न रैकेट का चौंकाने वाला खुलासा, Raj Kundra और जीजा मास्टरमाइंड

Related Articles