तलाशी अभियान में अल-बद्र के चार आतंकवादी गिरफ्तार

आतंकवादियों से हुई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि वे घाटी में अल-ब्रद की गतिविधियों में शामिल थे।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने गुरुवार को आतंकवादी संगठन अल-बद्र के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी अभियान में पुलिस ने इन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (SOG), राष्ट्रीय राइफल्स (RR) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने पुलवामा जिले के लारमोड़ में दादसारा में संयुक्त रूप से एक तलाश अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान अल-बद्र के चार आतंकवादी संदिग्ध अवस्था में पाए गए। आतंकवादियों से हुई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि वे घाटी में अल-ब्रद की गतिविधियों में शामिल थे। सुरक्षाबलों ने उनके पास से एक एके-56 राइफल, एक हैंड ग्रेनेड, 28 राउंड गोलियां समेत भारी मात्रा में हथियार एवं गोला बारूद बरामद किया है।

गिरफ्तार किए गए आतंकवादियों की पहचान यावर अजीज डार, सजाद अहमद पारी, आबिद मजीद शेख और शौकत अहमद डार के रूप में की गR है। अवंतिपोरा पुलिस स्टेशन में इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले पुलिस ने बुधवार को त्राल और संगम इलाके से जैश-ए-मोहम्मद के छह आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: बंदूकधारियों के हमले में 90 से ज्यादा लोगों की मौत

Related Articles