चार दोस्त कार से जा रहे थे हरिद्वार, डिवाइडर से टकराने पर बड़ा हादसा, मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में शनिवार को अपनी कार से हरिद्वार जा रहे दिल्ली से चार युवा दोस्तों की मौत हो गई। इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथा अपनी जिंदगी से जूझ रहा है। पुलिस के अनुसार, जिस कार में चार दोस्त यात्रा कर रहे थे, वह एक डिवाइडर से टकरा गई, नियंत्रण खो बैठी और छपर में गुजर रहे एक डीसीएम ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक को भी चोट लगी और उसे स्थानीय अस्पताल भेजा गया।

मृतकों की पहचान राजौरी गार्डन निवासी शैलेश कुमार (26) के रूप में हुई है। उनके चचेरे भाई सुधीर कुमार (28) कैब ड्राइवर थे। तीस वर्षीय अजय सिंह रघुवीर कॉलोनी के रहने वाले थे। जोरदार धमाका सुनकर स्थानीय लोग दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और कार और ट्रक के अवशेष मिले।

पुलिस को सूचना दी गई। उन्होंने पीड़ितों को जिला अस्पताल भेजा। उनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि चौथे हर्ष कुमार की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और बाद में उनके परिवारों को सौंप दिया गया, उन्होंने कहा कि परिवारों ने अभी तक औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की है। छपर पुलिस स्टेशन के एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह ने कहा, “उनके परिवार शवों को दिल्ली ले गए हैं। मामले की जांच की जा रही है और तदनुसार कार्रवाई की जाएगी।”

Related Articles