लड़की बन कर धंधा करने वालों ने ले ली अंग्रेज की जान!

Thai_Ladyboys_3528889bनामी केघोबाडी नाम का यह अंग्रेज छुट्टियां बिताने थाईलैण्ड आया हुआ था और नये साल में उसकी वापसी तय थी। चौथी मंजिल की खिड़की से गिरकर इस अंग्रेज की मौत के बाद थाईलैण्ड में लड़की बने चार लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। नामी 4 दिसम्बर को लीड्स से थाईलैण्ड छुट्टियां बिताने आया था और 30 दिसम्बर को उसकी वापसी तय थी।

बैंकाक पोस्ट के अनुसार 28 साल के इस अंग्रेज की लाश पटाया की एक गली में मंगलवार को मिली। पटाया इस देश के पूर्वी तट का शहर है जो पर्यटकों में मौजमस्ती की जगह के रूप में मशहूर है। नामी की लाश जब मिली तो उसके बदन पर कोई शर्ट नहीं थी उसकी टांग और पसलियां टूटी हुई थीं। उसे अंदरूनी चोटें थीं। उसकी मौत की घोषणा पटाया मेमोरियल अस्पताल में की गयी। हादसे का शिकार ब्रिटिश पर्यटक अपने माता पिता को यह बताने के बाद गायब हो गया था कि एक आदमी उसको छोड़ नही रहा है।

पटाया पुलिस ने हत्या के सम्बन्ध में चार लड़की बने लड़कों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि एक संदिग्ध का यह कहना है कि उनके बीच सेक्स सेवाओं के शुल्क को लेकर विवाद हुआ था। यह भी कहा जा रहा है कि यह अंग्रेज स्वयं खिड़की पर चढ़ा था। जबकि अन्य के बयान इससे भिन्न हैं। पोस्ट का कहना है कि कम से कम इनमें से दो सेक्स वर्कर हैं। सभी ड्रग परीक्षण में फेल हुए हैं लेकिन पुलिस ने उनको हिरासत में रखा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button