सरकार की अर्थी निकालकर भाजपा को कंधा देगें चार विधायक, बोलेंगे राम राम सत्य

आजमगढ़: यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) की तैयारियों में सुभासपा तेजी से मेहनत करना शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ जिले के लालगंज विधानसभा के पल्हना में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ‘ हमारी पार्टी के चार विधायक हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में वे सरकार की अर्थी निकालकर भाजपा को कंधा देगें और बोलेंगे राम नाम सत्य है।

सपा के गढ़ में कार्यकर्ताओ की भारी संख्या में भीड़ देखकर राजभर गदगद नजर आये। उन्होंने भाजपा सरकार पर कई बार हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब यूपी में छोटी जाति की पार्टी मिलकर भागीदारी मोर्चा की सरकार बनाने का वक्त आ गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भागीदारी मोर्चा के सरकार बनाने के फार्मूले को भी समझाया।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो दलित, पिछड़े वर्ग का बेटा थाने का सिपाही और दरोगा बनेगा। लेकिन भाजपा सरकार ने ऐसा नहीं हुआ, इसी लिए मुझे भाजपा का साथ छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ गया। उन्होंने आरक्षण को लेकर केन्द्र और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले पूरी तरह आरक्षण लागू करो, तब बंटवारे की बात करो। उन्होंने कहा कि अब सोलह दूना आठ नहीं, अब सोलह दूनी बत्तीस का पाठ पढ़ना होगा। विधानसभा चुनाव में उनके चार विधायक पार्टी की अर्थी निकाल कंधा देंगे और बोलेंगे राम नाम सत्य है।

Related Articles