चार महीने ने लापता है कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर, मां पर लगा किडनैपिंग का आरोप

मुंबई। फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने से लापता हैं। इससे भी ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि सिद्धार्थ के लापता होने के पीछे की वजह उनकी मां को बताया जा रहा है। सिद्धार्थ के कुछ दोस्तों ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर इस बात का खुलासा किया है। उनका कहना है कि सिद्धार्थ और उसकी मां के बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे।

सिद्धार्थ सागर

सिद्धार्थ के दोस्त ने बताया, “कुछ महीने पहले उनकी मां ने उनके पैर पर मारा था। उसी शाम उसने मुझे कहा था कि अगर उसके साथ कुछ होता है या वे अचानक गायब हो जाते हैं, तो इसके लिए उसकी मां को जिम्मेदार माना जाए।”

दोस्तों ने ये भी खुलासा किया है कि सिद्धार्थ ने आज तक जो भी पैसा कमाया है वो सब उसकी मां छीन चुकी है। इतना ही नहीं वो सिद्धार्थ को मारती भी थी और तो और वो पहले भी एक बार सिद्धार्थ को किडनैप कर चुकी हैं।

सिद्धार्थ सागर

सिद्धार्थ के दोस्त के मुताबिक, सिद्धार्थ के पेरेंट्स बहुत पहले सेपरेट हो चुके हैं। उनके पिता दिल्ली में रहते हैं, जबकि मां उसके साथ मुंबई में ही रह रही थीं। मुंबई में उनकी मां के एक शख्स के साथ संबंध हैं, जो सिद्धार्थ बनकर दूसरे लोगों से फोन पर बात करता है। मुंबई में सिद्धार्थ का घर नहीं है। इसलिए वे ज्यादातर समय होटल में बिताते थे। उनके पास अपनी बीएमडब्ल्यू कार थी। लेकिन पैसों के लिए मां ने वह बिकवा दी। सिद्धार्थ के फ्रेंड के मुताबिक, जब उन्होंने इनकी मां से बात की तो उन्होंने बताया कि वे रिहैब सेंटर में हैं। इसके अलावा कोई भी जानकारी देने से उन्होंने इनकार कर दिया।

चार महीने से सिद्धार्थ की मां उसके दोस्तों को उससे न तो मिलने दे रही है और न तो बात करने दे रही है। दोस्तों को शक है कि कहीं उसकी मां ने सिद्धार्थ के साथ कुछ कर तो नहीं दिया। इसलिए मजबूर होकर उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया है।

 

Related Articles