IPL
IPL

लखनऊ की लड़कियों से कराते थे देह व्यापार

sex-racket2-655x360-655x360काशीपुर (उत्तराखंड) ।  आइटीआइ पुलिस ने दो लड़कियों के साथ ही चार लड़कों को पकड़कर सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इन लड़कियों को आगरा से लाया गया था और काशीपुर में उनसे देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने बताया कि जसपुर निवासी अशोक बाटला अपने मित्र अजय निवासी शिवलालपुर अमर झंडा काशीपुर के साथ मिलकर देह व्यापार में दलाली का काम कर रहा था।

लखनऊ से लाए लड़कियां

बताया जा रहा है कि ये युवक एक महिला की मदद से लखनऊ से दो लड़कियों को काशीपुर लेकर आए और उन्हें चार हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से दे रहे थे। इन लड़कियों को 25 दिसंबर से देह व्यापार के काम में लगाया हुआ था। दोनों लड़कियों को विंध्यवासिनी कॉलोनी व ढकिया गुलाबों में किराए के मकान पर अलग-अलग रखा हुआ था। बीते दिन देर रात देह व्यापार के लिए इन युवकों ने दोनों लड़कियों को मौ. वसीम निवासी सेक्टर 51 नोएडा व सौरभ शर्मा निवासी सिकंदराबाद, आवास विकास कॉलोनी आगरा के साथ सौदा कर भेज दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने इन चारों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि इन युवतियों ने ही जानकारी दी कि उन्हें अशोक और अजय ने ही इस धंधे में लगाया है। इस पर पुलिस ने दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। दोनों युवतियों की एनजीओ के माध्यम से काउंसलिंग कराई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button