मरीज को अस्पताल ले जा रही कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, महिला की मौत, चार लोग घायल

0
नई दिल्ली: उत्तराखंड के रुद्रपुर के दिनेशपुर मोड़ के पास एक कार डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जानकारी के अनुसार, रुद्रपुर में आवास विकास निवासी गौरव के सीने में मंगलवार की देर रात तेज दर्द होने लगा। परिजन सुबह उसे कार से उपचार के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले जा रहे थे।
इसी बीच दिनेशपुर मोड़ के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार के पलटने से उसमें सवार सरिता देवी (31) पत्नी विनोद की मौत हो गई। जबकि उसका बेटा गौरव, ऋषभ, पड़ोसी काजल व कार चालक राजकुमार घायल हो गए।घायल गौरव का हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल व अन्य का रुद्रपुर जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार की टक्कर से युवक की मौत, भाई घायल

हल्द्वानी के लामाचौड़ बच्ची नगर तिराहे के पास मंगलवार की शाम कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाई घायल हो गए थे। एसटीएच में इलाज के दौरान एक भाई की मौत हो गई। रामपुर जिले के स्वार खोड़ निवासी कारपेंटर जलीस (30) अपने भाई महबूब के साथ सफदर का बगीचा में किराए के कमरे में रहता था।

मंगलवार की शाम दोनों भाई काम करने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। बच्चीनगर तिराहे के पास बाइक सवार को कार ने टक्कर मार दी। दोनों भाई सड़क पर गिर पड़े। दोनों को एंबुलेंस से एटीएच भेजा गया।अस्पताल में इलाज के दौरान जलीस की मौत हो गई। उप निरीक्षक महेंद्र राज ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या प्रतीत हो रहा है कि बाइक और स्कूटी के बीच टक्कर होने के बाद कार ने टक्कर मारी है। महबूब के एक पैर में फ्रैक्चर हो गया है।

loading...
शेयर करें